वाराणसी हादसे को लेकर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर बोला बड़ा हमला

लखनऊ। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि पीएम सर एक रोबोट बनकर रह गए हैं। वरना ऐसे कैसे हो सकता है कि उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में इतने भीषण हादसे के बाद नई दिल्ली स्थित भाजपा के फाइव स्टार कार्यालय में कर्नाटक की जीत का जश्न मनाया जा रहा था।

 प्रदेश कांग्रेस

कांग्रेस का आरोप है कि वाराणसी में इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र नहीं पहुंचे। विपक्षी पार्टी ने कहा कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने उसी जलसे में वाराणसी हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करने की सतही और हल्के तौर पर रस्म अदायगी भी कर ली। जहां वाराणसी के लोग शोक में डूबे थे, वहीं यहां के सांसद मोदी दिल्ली में कर्नाटक की अधूरी जीत के नशे में मस्त थे।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं प्रवक्ता अरुण प्रकाश सिंह ने बातचीत में कहा, “यह हादसा प्राकृतिक या कोई अनहोनी घटना न होकर पूरी तरह से प्रशासन और निर्माण एजेंसियों की घोर लापरवाही और आम जन के जान-माल के प्रति उपेक्षा का दुष्परिणाम है, फिर भी हमारे मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री में कोई अपराधबोध या संवेदना नहीं है।”

Related Articles