कांग्रेस ने खट्टर पर बोला हमला, कहा- ‘वायरल वीडियो के मद्देनजर इस्तीफा दें’

नई दिल्ली: कृषि बिल ( Agricultural Bill ) के विरोध में किसान महीने भर से धरना दे रहे हैं। इसी को लेकर किसान 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड निकालने का भी ऐलान किया है। किसानों को इसके लिए रोकने के लिए सरकार कई बार उनसे बात कर चुकी है लेकिन वह सरकार की बात मानने को तैयार नहीं हैं। वहीं दूसरी इस आंदोलन को हिंसा में तबदील करने के लिए एक वीडियो वायरल ( Video Viral ) हो रहा है जिसमें व्यक्ति गोली चलाने की बात कर रहा है। इसको लेकर विपक्षी पार्टियों ने मौजूदा सराकर पर तंज कसना शुरु कर दिया है।

कांग्रेस ने खट्टर पर बोला हमला

कांग्रेस ( Congress ) के वरिष्ठ नेता गौरव वल्लभ ( Gourav Vallabh ) ने हरियाणा सरकार ( Haryana Government ) पर निशाना साधा है। किसान आंदोलन को भटकाने और शांतिपूर्ण आंदोलन को हिंसा में तब्दील करने के लिए सरकारी स्तर पर साजिश चल रही है। इस सम्बन्ध ने एक वायरल वीडियो ( Viral Video ) में एक व्यक्ति पुलिस तथा किसानों के बीच गोली चलाने की बात करता है।

गौरव वल्लभ ने कहा की यह गंभीर और घिनौनी हरकत है। शांतिपूर्ण आंदोलन को हिंसा का रूप देने का प्रयास चल रहा है। वीडियो में खुलासा हुआ है कि पुलिस और किसानों के बीच गोली चलने की साजिश सरकारी स्तर पर की जा रही है इसलिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ( Manohar Lal Khattar  ) को इस्तीफा देना चाहिए और उनकी सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए।

प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने कहा कि हरियाणा सरकार दोहरी बात कर रही है। सरकार कुछ कहती है और उसका पुलिस विभाग दूसरी बात कहता है इसलिए हरियाणा की खट्टर सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: डेब्यू करने वाले इन खिलाड़ियों पर मेहरबान हुए आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra ), गिफ्ट करेंगे यह लक्जरी कार

Related Articles

Back to top button