IPL
IPL

नमो-नवाज मुलाकात पर कांग्रेस का ‘मच्‍छर’ अटैक

manish-tiwari

नई दिल्‍ली। लगता है आतंकी हाफिज सईद के अलावा कांग्रेस को भी नमो-नवाज की मुलाकात पसंद नहीं आई। कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा है कि पीएम मोदी को नोबेल शांति पुरस्‍कार के मच्‍छर ने काट लिया है।

पढ़ें : जानिए किसने तैयार की मोदी-शरीफ ‘दोस्‍ती’ की जमीन

पूर्व केंद्रीय मंत्री तिवारी ने मोदी की पाक यात्रा पर कहा- मोदी जी को नोबेल शांति पुरस्‍कार का मच्छर काट गया है, नवाज शरीफ को तो काटा ही हुआ था। साथ ही उन्होंने मन की बात प्रोग्राम को लेकर भी मोदी पर निशाना साधते हुए ऑल इंडिया रेडियो का गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया। यह विरोध उन्‍हें ट्विटर के जरिए जताया।

पढ़ें : पीएम के मन की बात, मैं अकेला सब कुछ नहीं कर सकता

वहीं, कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कहा कि मोदी दूसरे के अच्‍छे काम का क्र‍ेडिट ले जाते हैं। आधार योजना कांग्रेस ने लॉन्च की थी, अब पीएम मोदी क्रेडिट ले रहें हैं।

पढ़ें : ‘अगले महीने होने वाली भारत-पाक वार्ता से न रखें ज्यादा उम्मीदें’

कांग्रेस प्रवक्ता टॉम वाडक्कन ने भी मोदी पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा, ‘मोदी जी ‘मन की बात’ में अच्छी बातें करते रहते हैं जबकि जमीनी हालात इससे अलग है। रेडियो कार्यक्रम में उन्होंने लोगों से ‘नरेंद्रमोदी एप’ डाउनलोड करके उनसे जुडकर अपनी बात कहने का आह्वान किया है। उम्मीद है कि लोग प्रधानमंत्री से मन की पीड़ा कहेंगे और श्री मोदी उसके समाधान के लिए काम करेंगे।’

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button