कांग्रेस ने एक्सप्रेसवे के उद्घाटन को यात्रियों के लिए बताया जोखिम, जानें कारण

नई दिल्ली। एक्सप्रेसवे के उद्धाटन के तुरंत बाद कांग्रेस ने मोदी सरकार पर कई बड़े आरोप लगाए। काग्रेस ने कहा कि मोदी सरकार और मनोहर लाल खट्टर सरकार हरियाणा में एक अधूरे एक्सप्रेसवे का उद्घाटन कर यात्रियों के जीवन को खतरे में डाल रही है। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कई सारे ट्वीट में कहा कि मोदी को जांच का आदेश देना चाहिए।

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री खट्टर अधूरे केएमपी एक्सप्रेसवे का जबर्दस्ती व अवैध रूप से उद्घाटन कर हजारों यात्रियों के जीवन को संकट में डाल रहे हैं। सुरजेवाला ने सवाल किया कि इंजीनियरों द्वारा केएमपी की जांच क्यों नहीं की गई और उन्होंने इसे गैरकानूनी बताया।

उन्होंने कहा कि तीसरे पक्ष के कंसल्टैंट ने पूर्णता प्रमाण-पत्र देने से इनकार कर दिया है और यहां तक कि हरियाणा राज्य औद्योगिक एवं अवसंरचना विकास निगम (एचएसआईआईडीसी) ने दुर्घटना की अपनी जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि क्या मोदी व खट्टर चुनाव के बीच लोकप्रियता हासिल करने और निजी संचालक को फायदा पहुंचाने के लिए यात्रियों के जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं। मोदी ने सोमवार को हरियाणा में कुंडली-मनेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया।

Related Articles