कांग्रेस का दावा, प्रियंका को UP के लखीमपुर के रास्ते किया गया गिरफ़्तार

लखीमपुर: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा, जो हिंसा प्रभावित लखीमपुर खीरी जिले में पीड़ितों के परिजनों से मिलने जा रही थीं, पार्टी की युवा शाखा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने दावा करते हुए बताया कि, प्रियंका को हरगांव से गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अजय मिश्रा के बेटे द्वारा कथित तौर पर कृषि विरोधी कानून प्रदर्शनकारियों पर अपनी कार चलाने के बाद भड़की हिंसा में आठ लोग मारे गए थे।

वाड्रा ने कहा, आज की घटना बताती है कि यह सरकार किसानों को कुचलने के लिए राजनीति कर रही है। यह देश किसानों का देश है, भाजपा की विचारधारा की जागीर नहीं। मैं पीड़िता के परिजनों से मिलने का फैसला करके कोई अपराध नहीं कर रहा हूं…आप हमें क्यों रोक रहे हैं? आपके पास वारंट होना चाहिए…?”,।

 

घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए, कांग्रेस की युवा शाखा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट किया, “आखिरकार वही हुआ, जिसकी भाजपा से उम्मीद थी। ‘महात्मा गांधी’ के लोकतांत्रिक देश में, ‘गोडसे’ के उपासकों ने हमारे नेता @प्रियंकागंधी जी को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने हरगांव से ‘अन्नदाता’ से मिलने के लिए भारी बारिश और पुलिस बल के साथ संघर्ष किया। यह लड़ाई की शुरुआत है !! किसान एकता जिंदाबाद।”

यह भी पढ़ें: कोविड महामारी एक्ट में दर्ज हुए मुकदमें में योगी सरकार का बड़ा फैसला, गृह विभाग को निर्देश

 

 

Related Articles