कांग्रेस ने भाजपा को विकास कार्य पर घेरा, बाइक निकालकर किया विरोध प्रदर्शन

0

देहरादून। उत्‍तराखंड कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधते हुए विकास कार्य पर विरोध किया। इस विरोध को एक आयाम देने के लिए प्रदेश कांग्रेस ने देहरादून में बाइक रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी में है। बताया जा रहा है कि विकास कार्यों के साथ ही हल्द्वानी में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश भी भूख हड़ताल के जरिए कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए तैयार बैठी हैं।

सूत्रों के मुताबिक पूर्व सीएम हरीश रावत भी पूरे प्रदेश का भ्रमण कर सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार आये दिन सरकार और मंत्रियों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जिससे प्रदेश कार्य काफी प्रभावित हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि इसका फायदा उठाकर कांग्रेस लगातार भाजपा पर हमला बोलने बोल रही है। जिसमें सबसे पहला नाम पूर्व सीएम का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार वर्तमान समय में हरीश रावत लगातार राज्‍य के अनेक क्षेत्रों का भ्रमण कर रहे है। इस दौरान वो अपने सरकार के समय में किए विकास कार्य से लोगों को परचित करा रहे है। बताया जा रहा है कि ऐसा कदम पूर्व सीएम आगामी चुनाव को देखते हुए कर उठा रहे है। वहीं मीडिया में आई खबरों के अनुसार हरीश रावत ने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि पीएम मोदी नया भारत बनाने की बात करते रहे हैं। लेकिन अभी तक उनसे नया भारत बन नहीं पाया है और वह अब नया शिगूफा छोड़कर नया विश्व बनाने की बात कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें