कांग्रेस कार्यकारिणी का जल्द होगा गठन, युवा-वरिष्ठ होंगे शामिल: डोटासरा

राजस्थान के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा है कि कांग्रेस कार्यकारिणी का जल्द गठन किया जायेगा और इसमें युवाओं के साथ वरिष्ठों को शामिल किया जाएगा ताकि समन्वय बना रहे।

जयपुर: राजस्थान के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा है कि कांग्रेस कार्यकारिणी का जल्द गठन किया जायेगा और इसमें युवाओं के साथ वरिष्ठों को शामिल किया जाएगा ताकि समन्वय बना रहे। उनकी प्रदेश प्रभारी अजय माकन के साथ आज नई दिल्ली में कई मुद्दों पर हुई चर्चा के दौरान यह तय किया गया।

माकन से मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया को बताया कि उनकी माकन के साथ पीसीसी की कार्यकारिणी, संभाग के दौरे, जनहित के मुद्दे एवं नगर निकायों के चुनाव परिणाम को लेकर चर्चा हुई। इस दौरान नई कार्यकारिणी को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। इस दौरान तय हुआ कि कार्यकारणी में युवाओं के साथ वरिष्ठों को शामिल किया जाएगा ताकि समन्वय बना रहे।

उन्होंने बताया कि माकन 25 दिसंबर से कोटा संभाग के दौरे पर आ सकते हैं। इसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है। इस दौरान प्रदेश प्रभारी सरकार संगठन के कामकाज को लेकर फीडबैक लेंगे। जनवरी तक प्रदेश के सभी संभागों का दौरा पूरा होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें : 20 हजार पथ विक्रेताओं को ब्याज मुक्त ऋण देंगे: सीएम शिवराज

इस महीने के आखिर तक वरिष्ठ नेताओं से चर्चा कर प्रदेश कार्यकारिणी के नाम आलाकमान को दिए जाएंगे। जनवरी महीने में नव गठित प्रदेश कार्यकारिणी की विशेष बैठक बुलाई जाएगी। इसमें जनहित से जुड़े कई प्रस्तावों पर मुहर लगने की संभावना है।

ये भी पढ़ें : विकास केवल अंग्रेजों के हित में था, भारत के हितों से कोई लेना देना नहीं: शशि थरूर

मंत्रिमण्डल गठन के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह विषय मुख्यमंत्री एवं आलाकमान के क्षेत्राधिकार का है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को बेहतर सुशासन एवं पारदर्शी सरकार देना ही कांग्रेस का प्रमुख मकसद है। राज्य में निकाय चुनाव में कांग्रेस की जीत पर कहा कि

 

Related Articles

Back to top button