कांग्रेस लोगों की नब्ज परखने में विफल रही- भाजपा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता एस. शांताराम ने मंगलवार को कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जनता दल (सेकुलर) ने भाजपा से ज्यादा कांग्रेस और खुद को नुकसान पहुंचाया है। शांताराम ने कहा कि दक्षिण क्षेत्र के पुराने मैसूर, हासन और तुमकुर में भारी मतदान हुआ था। इन क्षेत्रों को जेडी(एस) का गढ़ माना जाता है और ऐसे कयास थे कि लोग कांग्रेस के खिलाफ वोट करेंगे।

उन्होंने कहा, “लोगों ने अन्य राज्यों की तरह कर्नाटक को कांग्रेस मुक्त करने का फैसला किया है। जहां भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रचार किया है, वहां कांग्रेस हारी है। कर्नाटक उसका हालिया उदाहरण है।” शांतराम ने कहा, “गांधी के विपरीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कड़ी मेहनत, प्रदर्शन और प्रतिबद्धता के साथ लोगों को जोड़ने में कामयाब रहे।”उन्होंने कहा, “छह दिनों में 12 प्रचार रैलियों को मिला भारी जनसमर्थन उनकी लोकप्रियता का सबूत है।”

शांताराम ने कहा, “सच्चाई यह है कि सिद्धारमैया चामुंडेश्वरी से बुरी तरह हार रहे हैं, जो कांग्रेस और उसके मुख्यमंत्री के खिलाफ मजबूत सरकार विरोधी लहर का सबूत है।”उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों की नब्ज परखने में विफल रही।उन्होंने कहा, “संपूर्ण कांग्रेस नेतृत्व विशेषकर सिद्धारमैया और जी. परमेश्वरा ने गांधी को उनकी सरकार के प्रदर्शन और 2013 चुनावी घोषणापत्र में किए वादों को पूरा करने पर गुमराह किया।”

Related Articles