गोवा चुनाव से पहले कांग्रेस ने समितियों का किया गठन

नई दिल्ली: सोनिया गांधी ने सोमवार को गोवा में विधानसभा चुनाव से पहले कई समितियों को मंजूरी दी। गिरीश चोडनकर को राज्य अध्यक्ष के रूप में बरकरार रखा गया है और पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत कांग्रेस विधायक दल के नेता के रूप में बने रहेंगे, जबकि एलेक्सियो सिकेरा कार्यकारी राज्य अध्यक्ष हैं।

रेजिनाल्डो लौरेंको की अध्यक्षता में अभियान समिति और सह-अध्यक्ष के रूप में संगीता, पूर्व सीएम फ्रैसिस्को सरडीन्हा को वित्त समिति का अध्यक्ष और प्रमोद सलगांवकर को सह-अध्यक्ष बनाया गया है। घोषणापत्र समिति की अध्यक्षता रमाकांत खलप और प्रचार समिति चंद्रकांत चोडनकर करेंगे। मिकी के नाम से मशहूर फ्रांसिस्को जेवियर पाचेको गायब हैं, जिन्हें गोवा कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया जा सकता है। मिक्की दिल्ली में थे और औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

मिक्की ने शुक्रवार को गोवा से फोन पर बात करते हुए कहा था, ‘मैं कांग्रेस में उन लोगों को बसाना चाहता हूं जो लंबे समय से मेरे साथ हैं और इसलिए मैं जल्द ही दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से मिलूंगा।

सूत्रों ने कहा कि मिक्की ने कमलनाथ से मुलाकात की थी, जिन्होंने कांग्रेस में शामिल होने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और पी चिदंबरम, दिनेश गुंडू राव और के.सी. से भी मुलाकात की थी।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने शेयर की Nick Jonas के साथ PDA की तस्वीर

Related Articles