कांग्रेस पार्टी को झटका, प्रदेश महासचिव और जिला नेता  ‘आप’ में हुए शामिल

आम आदमी पार्टी पंजाब के इंचार्ज और दिल्ली के विधायक जरनैल सिंह और नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा की अध्यक्षता में की गई प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान पंजाब प्रदेश कांग्रेस के कई नेताओं ने पार्टी को अलविदा कह दिया।

जालंधर: पंजाब में सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी को उस समय बड़ा झटका लगा जब जालंधर जिले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब में शामिल होने का एलान कर दिया।

आम आदमी पार्टी पंजाब के इंचार्ज और दिल्ली के विधायक जरनैल सिंह और नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा की अध्यक्षता में की गई प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान पंजाब प्रदेश कांग्रेस के कई नेताओं ने पार्टी को अलविदा कह दिया। इनमें महासचिव, नीरज मित्तल, जिला कांग्रेस कमेटी जालंधर के चेयरमैन, जिला परिषद मेंबर बलकार सिंह और पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव हेमंत सबरवाल का नाम शामिल है।

जरनैल सिंह और हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि ‘आप’ के परिवार में आये नये सदस्यों के साथ पार्टी को और मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की लोक समर्थक नीतियों से प्रभावित होकर रोजाना ही बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं। इस मौके पर पार्टी में शामिल हुए नेताओं ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी की दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार की ओर से लोगों के लिए किए जा रहे कामों से बहुत प्रभावित हुए हैं। पार्टी में शामिल हुए नेताओं ने कहा कि पार्टी की ओर से जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी उसे पूरी लगन के साथ निभाएंगे।

यह भी पढ़ें:21 दिन चलेगा किसान कल्याण मिशन (Farmers Welfare Mission)

यह भी पढ़ें: कामधेनु गौ विज्ञान प्रचार-प्रसार परीक्षा का डेट आऊट (Date out) , जानिये क्या है तारीख

Related Articles

Back to top button