कांग्रेस को मिला मेघालय से बहुत बड़ा झटका, 12 विधायक TMC में शामिल

मेघालय: मेघालय में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है, उनके नेता और पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा ने कहा कि मेघालय विधानसभा में कांग्रेस के 17 में से 12 विधायक गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए।

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की पार्टी के प्रति निष्ठा को स्थानांतरित करने का निर्णय “संपूर्ण परिश्रम और विश्लेषण के बाद लिया गया था कि लोगों की सेवा कैसे की जाए। उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “लोगों, राज्य और राष्ट्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए विनम्रता, जिम्मेदारी और प्रतिबद्धता की भावना के साथ निर्णय लिया गया है।”

मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए उन्होंने बुधवार की देर रात हुए घटनाक्रम में टीएमसी में शामिल होने का फैसला किया था। अलग हुए समूह ने तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने वाले विधायकों की सूची राज्य विधानसभा अध्यक्ष मेतबाह लिंगदोह को भी सौंपी थी और उन्हें अपने फैसले से अवगत कराया था।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी के लिए विकास एक बड़ा बढ़ावा है, जो अपने मूल राज्य से परे अपनी पार्टी के पदचिह्न का विस्तार करने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान से आया था गौतम गंभीर को धमकी भरा पत्र

Related Articles