दलितों पर दुष्कर्म के बढ़ते दुराचार के खिलाफ कांग्रेस ने संसद का किया घेराव: राणा सिंह

दिल्ली: 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा। आज इस मामले में कंग्रेस ने राहुल गांधी के नेतृत्व में संसद का घेराव किया। घेराव कार्यक्रम दिल्ली के जंतर मंतर से शुरू हुआ। इसमें दिल्ली कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी, उपाध्यक्ष अली मेहंदी, पूर्वांचल के कद्दावर नेता राणा सुजीत सिंह समेत हजारों कांग्रेस के कार्यकर्ता शामिल हुए और दिल्ली पुलिस और सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी की।

इस मौक़े पर कोंग्रेस के उपाध्यक्ष अली मेहंदी ने कहा की दलितों पे जो अत्याचार हो रहा है ये बिल्कुल असहनीय है और हमारे राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रिसका हर सिपाही सड़क पर उतरकर इस गूँगी बहरी सरकार को चुनौती देगा और ये लड़ाई जारी रहेगी।

इस मौके पर राणा सुजीत सिंह ने कहा कि दिल्ली समेत देश मे कहीं भी दलित सुरक्षित नहीं हैं। दिल्ली में दलित बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में अभी तक कुछ भी नही हुआ। दिल्ली रेप कैपिटल बन गयी है। दलितों पर अत्याचार बहुत बढ़ गया है। लेकिन मनुवादी सरकार इसके मामले में कुछ भी नहीं कर रही है। इसलिए आज आदरणीय राहुल गांधी जी के नेतृत्व में संसद का घेराव किया गया है और ये लड़ाई जारी रहेगी।

Related Articles