Trending

प्रदेश में चुनाव से पूर्व कांग्रेस को लगा झटका, इमरान मसूद सपा के हुए

उत्तरप्रदेश| प्रदेश में बढ़ी सियासी सरगर्मी के बीच प्रियंका के नेतृत्व वाली 136 वर्ष पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। चुनाव से एक माह पूर्व पश्चिमी उत्तरप्रदेश के जानेमाने नेता इमरान मसूद ने कांग्रेस का दामन छोड़ समाजवादी का साथ पकड़ने की घोषणा कर दी है।

जानकारी के लिए बता दें इमरान मसूद के सपा में शामिल होने की जानकारी सोशल मीडिया ऐप ट्वीटर के माध्यम से प्राप्त हुई है। उमा शंकर सिंह ने ट्वीट कर कहा, पश्चिमी UP के कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने सपा जाने का औपचारिक ऐलान किया। इन्होंने मंत्रणा के लिए अपने समर्थकों की आज बैठक बुलायी थी। हालाँकि कि वे लंबे वक्त से इस बात का संकेत दे रहे थे कि वे सपा जाएँगे। ये साफ़ तौर पर कहते रहे हैं कि UP चुनाव की सीधी लड़ाई BJP और SP के बीच है।

इमरान मसूद की इस घोषणा के बाद सियासी गलियारों में हलचल मच गई है। वहीं लोग अब अनुमान लगा रहे हैं की प्रदेश में कांटे की टक्कर क्या महज सपा और बीजेपी के बीच होगी। हालांकि इमरान मसूद काफी पहले से सपा में जाने का इशारा कर रहे थे। बता दें सहारनपुर में इमरान मसूद की नींव मजबूत है इनके पास एक बड़ा वोट बैंक है।

Related Articles