कश्मीर मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने किया ऐलान, पार्टी करेगी ये अहम काम

0

श्रीनगर। कांग्रेस ने मंगलवार को कहा कि जम्मू एवं कश्मीर की जनता का लोकतंत्र में विश्वास जगाना उसकी प्राथमिकता है। कांग्रेस ने मंगलवार को यहां प्रदेशभर के पार्टी नेताओं का एकदिवसीय सत्र आयोजित किया। दिनभर चले विचार-विमर्श में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और अंबिका सोनी के साथ लगभग 100 पार्टी नेता और विधायक मौजूद रहे।

कांग्रेस की प्रदेश इकाई प्रमुख गुलाम अहमद मीर ने कहा कि इस समय हमारी प्राथमिकता गणतांत्रिक व्यवस्था में जनता का विश्वास जगाना है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि कांग्रेस की नीति किसी अन्य राजनीतिक दल को नुकसान पहुंचाने की नहीं है।

उन्होंने कहा कि पिछले दो सालों में, विकास हुआ है जिससे जनता में लोकतांत्रिक व्यवस्था में विश्वास जगा है। हम सभी को जनता में विश्वास जगाने और उसे स्थापित करने के लिए काम करने की जरूरत है। मीर ने कहा कि राज्यपाल शासन कभी जनता द्वारा चुनी गई सरकार का व्यावहारिक विकल्प नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा कि हम राज्यपाल से राज्य में लोकतांत्रित सरकार को सत्ता में लाने के लिए सभी जरूरी कदम उठाने की अपील करते हैं। कांग्रेस राज्य में सरकार बनाने के लिए पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी से हाथ मिलाने की अफवाहों को पहले ही नकार चुकी है।

loading...
शेयर करें