सीएम योगी आदित्यनाथ का विवादित ट्वीट, कांग्रेस मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमित है, सावधान रहें

लोकसभा चुनाव की तारिख अब सर पर है. राजनीतिक पार्टिया अपने जीत के लिए रैली पर रैली कर रहे हैं, ऐसे पार्टियां अपना प्रचार जोर-शोर से करने जुटी हैं. मामला कुर्सी का है तो कई नेता तो विवादित बयान देने से भी नहीं चुक रहे हैं. इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ का एक विवादित बयान सामने आया है. योगी ने ट्वीट कर लिखा कि, 1857 के स्वतंत्रता संग्राम में मंगल पांडे के साथ पूरा देश अंग्रेजों के खिलाफ मिल कर लड़ा था, फिर ये मुस्लिम लीग का वायरस आया और ऐसा फैला कि पूरे देश का ही बंटवारा हो गया. आज फिर वही खतरा मंडरा रहा. हरे झण्डे फिर से लहर रहे. कांग्रेस मुस्लिम लीग वायरस (Muslim League a Virus) से संक्रमित है, सावधान रहिये.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, मुस्लिम लीग एक वायरस है. एक ऐसा वायरस जिससे कोई संक्रमित हो गया तो वो बच नहीं सकता और आज तो मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ही इससे संक्रमित हो चुका है. सोचिये अगर ये जीत गए तो क्या होगा ? ये वायरस पूरे देश मे फैल जाएगा. वहीं अब योगी के इस बयान के बाद विपक्ष को एक बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया है.

गौरतलब हो कि चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस हफ्ते के शुरू में गाजियाबाद में एक चुनावी रैली के दौरान की गई उनकी मोदी जी की सेना टिप्पणी के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है. आयोग के सूत्रों ने कहा कि प्रथम दृष्टया, आदित्यनाथ ने राजनीतिक प्रचार अभियान से सशस्त्र बलों को दूर रखने के चुनाव आयोग के परामर्श का उल्लंघन किया है.

Related Articles