#PathankotAttacks : कांग्रेस बहादुर सैनिकों के बलिदान पर सवाल उठा रही है

abbas-naqvi-23432-053-412-414x246नई दिल्लीपठानकोट आतंकवादी हमले पर विपक्षी कांग्रेस पार्टी के बयान सरकार को नागवार गुजरे हैं। सरकार ने कहा है कि मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय सुरक्षा के संवेदनशील मुद्दे पर गैरजिम्मेदार हो गया है। कांग्रेस ने पठानकोट हमले की पृष्ठभूमि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा है कि पाकिस्तान ने उनसे वे कौन से वादे किए थे, जिनकी वजह से दोनों देशों के बीच समग्र बातचीत शुरू करने का निर्णय ले लिया गया।

यह भी पढ़ें : नवाज शरीफ ने किया पीएम मोदी को फोन कहा, ‘हम भारत के साथ हैं’

केंद्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि एक ऐसे समय में जब पूरा देश आतंकवाद के खिलाफ एक स्वर में बोल रहा है, कांग्रेस लोगों को अपने गैरजिम्मेदाराना और निंदनीय बयानों से गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि इससे देश के प्रति कांग्रेस के गैरजिम्मेदाराना व्यवहार का पता चलता है। कांग्रेस हमारे बहादुर सैनिकों के सर्वोच्च बलिदान पर सवाल उठा रही है।

नकवी ने कांग्रेस से आग्रह किया कि वह राजनैतिक प्रतिद्वंद्विता से देश के सुरक्षा मुद्दों को अलग रखे। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी की शरीफ से वार्ता पर विपक्षी पार्टी के सभी सवालों के जवाब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज संसद में दे चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button