Trending

रेप पीड़िता की मां और कांग्रेस की उन्नाव सदर विधानसभा प्रत्याशी ने लिखा मायावती को विशेष पत्र-

गैंगरेप पीड़िता ने मायावती को पत्र लिखकर उनके प्रत्याशी पर जताई आपत्ति

डेस्क। यूपी में विधानसभा चुनावों के चलते सभी नेता अपनी दावेदारी सिद्ध करने में और सभी प्रत्याशी अपनी जमीनी पकड़ को मजबूत करने में जुटे हैं। इसी बीच कांग्रेस की सदर (उन्नाव) से विधानसभा प्रत्याशी गैंगरेप पीड़िता की माँ आशा सिंह ने बहुजन समाज पार्टी BSP के उम्मीदवार के विरोध में मायावती को पत्र लिखकर आपत्ति जताई हैं।

जाने क्यों लिखा आशा ने माया को पत्र-

उन्होंने (आशा सिंह ने) मायावती को एक पत्र लिखकर बसपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह की उम्मीदवारी खत्म करने की अपील की है। आशा सिंह में Bsp के उम्मीदवार देवेंद्र सिंह पर आरोप लगाया है कि वो (देवेंद्र) उनकी बेटी को प्रताड़ित करने वाले के करीबी हैं और उन्हें डराने-धमकाने की कोशिश कर रहे थे।

पत्र में आशा ने ऐसा क्या लिख दिया?

आशा लिखती हैं : “मुझे डराने-धमकाने की कोशिश की”। “उन्नाव से बसपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह पर हत्या और रंगदारी के प्रयास समेत करीब एक दर्जन आपराधिक मामले हैं। वह कुलदीप सिंह सेंगर का करीबी भी है। सरकार की तरफ से प्राप्त सुरक्षा के जरिए उसने मुझे डराने-धमकाने की कोशिश की। “

इसके बाद आशा ने दिया बड़ा बयान-

मायावती को पत्र लिखने के बाद आशा सिंह ने कहा कि मैंने मायावती को देवेंद्र सिंह की उम्मीदवारी रद्द करने के लिए पत्र लिखा है।

आपको बता दें : आशा के गांव की रहने वाले सेंगर 2017 में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार और 2018 में आशा सिंह के पति की हत्या के आरोप में में जेल की सजा काट रहे हैं। उस समय (जब घटना हुई थी) सेंगर समय उन्नाव जिले के बांगरमऊ निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा विधायक थे।

Related Articles