कांग्रेस ने खोल दी पीएम मोदी और अमित शाह की पोल और बता दी विकास मॉडल की सच्चाई

0

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में इसी वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस सूबे की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर लगातार निशाना साधे हुए है। अभी बीते दिनों जहां कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात का दौरान कर पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का भरोसा दिलाया था। वहीं अब कांग्रेस की ओर से वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने मोर्चा संभाला है।

दिग्विजय सिंह ने अपने बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को निशाने पर लिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह विकास के गुजरात मॉडल के नाम पर लोगों को ‘पप्पू’ बनाया और यह मॉडल पूरी तरह ‘नाकाम’ रहा है। दिग्विजय ने गुजरात विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस छोड़ने और पिछले महीने हुए राज्यसभा चुनावों में पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के खिलाफ वोट करने पर पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला की भी आलोचना की।

यह भी पढ़ें: रेल मंत्री तो बदल गए फिर भी नहीं थम रहे ट्रेन हादसे…छह घंटों में हुआ दूसरी दुर्घटना

दिग्विजय सिंह ने यह बयान द्वारका रवाना होने से पहले तटीय पोरबंदर में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात करते हुए दिया। उन्होंने कहा जिस तरह नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह जी ने हमें बेवकूफ बनाया और हमें ‘पप्पू’ बनाया, बह अब पुरानी बातें हो गई हैं।

गुजरात के विकास मॉडल को आड़े हाथों लेते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि भले ही कुछ क्षेत्रों में गुजरात का विकास हुआ है लेकिन सामाजिक विकास के संकेतकों पर गुजरात अन्य राज्यों से पिछड़ा हुआ है सामाजिक विकास के संकेतकों पर राज्य का 13वां या 14वां स्थान है।

loading...
शेयर करें