जब रोड शो के दौरान धड़ाम से गिर पड़े कांग्रेस नेता, छूट पड़ी लोगों की हंसी

0

नई दिल्ली: अभी हाल ही में पंजाब के शाहकोट में हुए विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने वाले कांग्रेस नेता के रोड शो के दौरान बड़ा हादसा होते-होते बचा है। दरअसल, कांग्रेस नेता इस जीत के ख़ुशी में इस कदर रम गए कि वो अपने होश ही खो बैठे और चलती गाड़ी से नीचे गिर पड़े इस हादसे में कांग्रेस नेता के साथ कुछ समर्थकों को भी चोट आई है, जो कांग्रेस नेता के साथ जमीन पर गिरे।

मिली जानकारी के अनुसार, शाहकोट विधानसभा चुनाव में जीत मिलने के बाद कांग्रेस के उम्मीदवार लाडो शेरोवालिया रोड शो निकाल रहे थे। शान के साथ रोड शो सड़क से गुजर रहा था, सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक काले रंग की खुली गाड़ी में खड़े होकर जनता को जीत के लिए धन्यवाद दे रहे थे।

कांग्रेस विधायक की कार के पीछे एक सफेद गाड़ी थी। इस गाड़ी पर भी खड़े होकर लोग नारेबाजी कर रहे थे। लेकिन अचाकन गाड़ी में भीड़ ज्यादा होने की वजह से पीछे की ओर खड़े चार लोगों का बैलेंस बिगड़ा और वो गाड़ी से नीचे गिर पड़े। इन लोगों में एक महिला भी शामिल थी। इस घटना की वजह से रोड शो का काफिला कुछ देर के लिए रुक गया। इसके बाद पीछे से आ रहे अन्य लोगों ने इन सभी को उठाया। सभी को हल्की फुल्की चोटें आई हैं।

जब ये लोग जमीन पर गिरे तो वहां मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए। लोगों को खुद पर हंसता देख नीचे गिरे सभी समर्थकों और कांग्रेस नेताओं ने अपनी झेप छुपाने की कोशिश की और मुस्कुराने लगे।

loading...
शेयर करें