बेटे से शादी करवाने के लिए कांग्रेसी नेता महक खान ने की ये नीच हरकत

हल्द्वानी। मामला उत्तराखंड का है जहां एक कांग्रेसी नेता ने अपने बेटे के लिए हद पार कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कांग्रेसी नेता ने अपने बेटे से शादी कराने के लिए एक लड़की का अपहरण करा लिया। नेता का नाम महक खान बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने महक खान को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि नेता ने बीटेक छात्रा के अपहरण की साजिश रची थी। मामले की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। कहा जा रहा है महक खान के बेटे ने छात्रा से गाजियाबाद में शादी कर ली है। लेकिन अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।

इस मामले में पुलिस के समक्ष छात्रा के भाई ने अपना बयान दर्ज कराया था। आरोप लगाया था कि महक ने उसकी बहन का स्कूल जाते समय अपहरण कराया था। घटना को लेकर हिंदू महासभा के प्रशांत अग्रवाल, बजरंग दल के ललित बाल्मीकि सहित काफी लोगों ने पुलिस के समक्ष विरोध जताया था।काठगोदाम पुलिस ने छात्रा के भाई के बयान के आधार पर शुक्रवार को रोडवेज से कांग्रेस नेत्री को अपहरण की साजिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

सोशल मीडिया के माध्यम से खबर मिलने के बाद अभी तक  इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि नेता के बेटे दानिश खान ने छात्रा से शादी कर ली है। फिलहाल पुलिस अभी अपह्ररत छात्रा की तलाश कर रही है।

Related Articles