कांग्रेस नेता ने एनसीबी पर उठाए सवाल, कंगना को पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुला रहे 

महाराष्ट्र कांग्रेस ने शुक्रवार को यह जानने की मांग की कि मादक पदार्थों का सेवन करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत को अभी तक जांच के लिए क्यों नहीं बुलाया गया।

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर को पूछताछ के लिए जारी किए गए समन के बाद, महाराष्ट्र कांग्रेस ने शुक्रवार को यह जानने की मांग की कि मादक पदार्थों का सेवन करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत को अभी तक जांच के लिए क्यों नहीं बुलाया गया।

कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने फिल्म निर्माता करण जौहर को एनसीबी द्वारा भेजे गए समन पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि करण जौहर के घर की पार्टी की एक पुराने वीडियो पर एनसीबी ने संज्ञान लेते हुए उन्हें समन जारी किया तो इसी तरह कंगना के मामले संज्ञान क्यों नहीं लिया लिया गया जबकि रनौत के वीडियो में उसने नशा करने की बात खुद कबूल थी।

ये भी पढ़ें : गोरखपुर के घंटाघर पर शहीदों की चिताओं पर लगेंगे हर बरस मेले

पार्टी नेता का कहना है कि ये महाराष्ट्र को बदनाम करने की सजिश है, वह वीडियो 2019 का है, जब देवेंद्र फडनवीस मुख्यमंत्री थे और गृह मंत्रालय का भी कार्यभार संभाल रहे थे। तब उन्हें उस घटना की जांच के आदेश देने से किसने रोका था, तब फडणवीस सरकार ने जांच क्यों नहीं की थी? आखिर कंगना रनौत को एनसीबी समन क्यों नहीं भेज रही? वही एनसीबी उन मुद्दों पर जांच कर रही है जिनका सुशांत केस से कोई संबंध नहीं है। 

 

Related Articles