महिला सांसदों के साथ सेल्फी को लेकर ट्रोल हुए कांग्रेस नेता शशि, बाद में दी सफाई

नई दिल्ली: अपनी बेबाक टिप्पणियों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता शशि थरूर अब सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। संसद के शीतकालीन सत्र के पहले ही दिन शशि थरूर ने संसद परिसर से ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, जो वायरल हो गई। इस फोटो के कैप्शन के लिए थरूर को ट्रोल किया गया था।

तस्वीर में कांग्रेस सांसद को कुछ महिला सांसदों के साथ खड़े देखा जा सकता है। उन्होंने इस फोटो को कैप्शन दिया, “कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए आकर्षक जगह नहीं है? आज सुबह मेरे छह साथी सांसदों के साथ।”

https://twitter.com/ShashiTharoor/status/1465201613274955781?t=1LJEzMyqjMUlHYp_ADCwjg&s=19

हालाँकि, कुछ लोगों द्वारा नेताओं को उनके रूप में ‘कम करने’ और खुद को केंद्र में दिखाने के लिए उनके लिए ‘आश्चर्यजनक’ पाए जाने के बाद कैप्शन पर एक विवाद छिड़ गया।

यह अविश्वसनीय है कि शशि थरूर के रूप में समानता के प्रवचन के संपर्क में आने वाला कोई व्यक्ति चुने हुए राजनीतिक नेताओं को उनके रूप में कम करने का प्रयास करेगा, और बूट करने के लिए टिप्पणी में खुद को केंद्रित करेगा। यह 2021 है दोस्तों।

अधिवक्ता करुणा नंदी ने लिखा कि “अविश्वसनीय है कि शशि थरूर के रूप में समानता प्रवचन के संपर्क में आने वाला कोई व्यक्ति चुने हुए राजनीतिक नेताओं को उनके रूप में कम करने का प्रयास करेगा, और बूट करने के लिए टिप्पणी में खुद को केंद्रित करेगा। यह 2021 है, दोस्तों।”

ट्रोलिंग के बाद सांसद शशि थरूर ने अपने ट्वीट पर सफाई दी। पूरी सेल्फी का काम (महिला सांसदों की पहल पर) बड़े अच्छे हास्य में किया गया था और उन्होंने ही मुझे उसी भावना से ट्वीट करने के लिए कहा था। मुझे खेद है कि कुछ लोग नाराज हैं लेकिन मुझे इसमें शामिल होने में खुशी हुई कार्यस्थल सौहार्द का यह शो बस इतना ही है।

Related Articles