रास्ते में एक राहगीर को बचाने में कांग्रेस नेता की बोलोरो पेड़ से टकराई हुई की मौत 

0
उत्तराखंड: एक राहगीर को बचाने की कोशिश में एक कांग्रेस नेता बलकार सिंह की बोलेरो एक पेड़ से टकरा गयी, यह हादसा यूपी के नगोई-बीसलपुर मार्ग पर हुआ। घायलावस्था में उन्हें पहले बीसलपुर और फिर बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

ऊधमसिंह नगर के पूर्व जिला उपाध्यक्ष प्रतापपुर निवासी बलकार सिंह (64) पुत्र अजीत सिंह गुरुवार को शाहजहांपुर स्थित अपने फार्म हाउस पर जाने के लिए अपनी बोलेरो से सुबह करीब 11 बजे घर से निकले थे।अस्पताल में कम सुविधाओं के चलते उन्हें हायर सेंटर रेफर किया
दोपहर बाद उनके मोबाइल से किसी व्यक्ति ने फोन कर बताया कि बीएसपुर में उनकी बोलेरो एक राहगीर को बचाने की कोशिश में पेड़ से टकरा गई है और वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस पर परिजनों ने उस व्यक्ति से उपचार कराने का आग्रह किया, जिसके बाद उन्हें बीसलपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में कम सुविधाओं के चलते उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।
बलकार सिंह के पुत्र मंदीप सिंह और अन्य परिजनों ने मौके पर पहुंचकर उन्हें बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान शाम करीब छह बजे उन्होंने दम तोड़ दिया।
loading...
शेयर करें