कांग्रेस नेतृत्व ने CM चन्नी की कैबिनेट विस्तार सूची को दी मंजूरी

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बारे में कहा जाता है कि उन्हें पंजाब कैबिनेट विस्तार के लिए प्रस्तावित नामों वाली सूची के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मंजूरी मिल गई है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट की आधिकारिक घोषणा आज दोपहर बाद की जाएगी।

सूत्रों के अनुसार ब्रह्म मोहिंद्रा, राणा गुरजीत सिंह, मनप्रीत सिंह बादल, त्रिपत राजिंदर सिंह बाजवा, सुखबिंदर सिंह सरकारिया, अरुणा चौधरी, रजिया सुल्ताना, डॉ राज कुमार वेरका, भारत भूषण आशु, विजय इंदर सिंगला, गुरकीरत सिंह कोटली, राजा वारिंग और संगत सिंह गिलजियान को भी शामिल किया जा सकता है। वहीं काका रणदीप सिंह, परगट सिंह और कुलजीत सिंह नागरा के नाम फाइनल हो गए हैं।

आपको बता दें कि CM चन्नी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के वफादारों- बलबीर सिद्धू, राणा गुरमीत सोढ़ी, गुरप्रीत सिंह कांगड़, साधु सिंह धर्मसोत और सुंदर शाम अरोड़ा को गिरा दिया था। साथ ही सूत्रों की माने तो आलाकमान ने दोनों खेमे के साथ संतुलन बनाने की कोशिश की है, क्योंकि अगर कैप्टन के खेमे के साथ कोई डील नहीं हुई तो आने वाले चुनाव में उनके लिए मुश्किल हो सकती है।

यह भी पढ़ें: स्कूल को मॉल में बदलने पर हिमाचल के मुख्य सचिव को नोटिस

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles