कांग्रेस ने सुनी सैलजा की बात, हरियाणा में पार्टी के सिंबल पर चेयरमैन का चुनाव

कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा, हरियाणा में चेयरमैन का चुनाव पार्टी के चुनाव चिन्ह पर होगा

चंडीगढ़: हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा है कि पार्टी रेवाड़ी नगर परिषद के चेयरमैन का चुनाव पार्टी के चुनाव चिन्ह पर लड़ेगी। अध्यक्ष सैलजा ने जारी एक बयान में कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ व्यापक रूप से चर्चा करने के बाद यह निर्णय लिया गया है।

पार्टी चुनाव चिन्ह

कांग्रेस अध्यक्ष सैलजा ने कहा कि रेवाड़ी नगर परिषद के चेयरमैन चुनाव को लेकर पार्टी के प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल, विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला, पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव, विधायक एवं कांग्रेस विधायक दल की पूर्व नेता किरण चौधरी जी और अन्य वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ व्यापक रूप से चर्चा की गई है। चर्चा करने के बाद पार्टी ने यह फैसला लिया है कि रेवाड़ी नगर परिषद के चेयरमैन का चुनाव पार्टी के चुनाव चिन्ह पर लड़ा जाएगा।

पार्टी चुनावों के लिए तैयार

प्रदेशाध्यक्ष के अनुसार कांग्रेस ने इससे पहले अम्बाला, पंचकूला और सोनीपत नगर निगम चुनाव पार्टी चुनाव चिन्ह पर लड़ने का फैसला लिया है। इन तीनों निगम चुनावों में कांग्रेस महापौर और पार्षद पद के उम्मीदवार पार्टी चुनाव चिन्ह पर उतारेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी इन चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यह भी पढ़े60 दिन के भीतर आरोप पत्र दायर नहीं किये जाने पर आरोपी होगा ‘डिफॉल्ट बेल’ का हकदार: हाईकोर्ट

यह भी पढ़ेअमेरिका ने किया हिजबुल्लाह को आतंकवादी घोषित, स्लोवेनिया ने किया फैसले का स्वागत

Related Articles

Back to top button