कांग्रेस ने किसानों को किया गुमराह, कर्ज माफी के नाम पर दिया धोखा: तीक्ष्ण सूद

पंजाब प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने राज्य के उद्योग विभाग में करोड़ों रूपये का घोटाला होने का आरोप लगाया है।

चंडीगढ़: पंजाब प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने राज्य के उद्योग विभाग (Industry department) में करोड़ों रूपये का घोटाला होने का आरोप लगाते हुये इसके लिये सीधे तौर पर उद्याेग मंत्री (Industry Minister) शाम सुंदर अरोड़ा को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया है। तीक्ष्ण सूद ने गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस (Congress) पर किसानों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों का कर्ज माफ़ करने के नाम पर कांग्रेस (Congress) ने उनके साथ धोखा किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों के कर्ज माफ नहीं किये तथा वे सड़कों पर आने को मजबूर हो गये। उनके घर पर गोबर फैंकने के मामले में पुलिस की कार्रवाई को मात्र खानापूर्ति बताया और कहा कि इस मामले को भी किसानों के साथ जबरन जोड़ा जा रहा है। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश महासचिव डॉ. सुभाष शर्मा (Dr. Subhash Sharma) भी उपस्थित थे। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश की जनता के साथ भी धोखा किया है। उसने घर-घर रोजगार देने का वादा किया था जो झूठ साबित हुआ। उसने हर तरह की पेंशन योजनायें बंद कर दीं। जमीन घोटाले किये गये।

ये भी पढ़ें : Hero ISL 2020-21 : केरला ब्लास्टर्स को हराकर ओडिशा एफसी ने दर्ज की पहली जीत

प्रदेश के मंत्री साधू सिंह धर्मसोत विद्यार्थियों की 63.91 करोड़ की छात्रवृत्ति राशि अधिकारियों के साथ मिलकर कथित तौर पर हड़प गये। जनता को हर तरह से लूटने में कांग्रेसी नेताओं की भूमिका रही है। जनता त्राहि-त्राहि कर रही है और पंजाब की सत्ता पलटने के लिए चुनाव का इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा का संगठन बहुत मजबूत है और जनता के पूरे समर्थन से भाजपा चुनाव में विजय हासिल कर प्रदेश में सत्ता हासिल करेगी I

Related Articles

Back to top button