IPL
IPL

कांग्रेस के विधायक ने खुलेआम किया तमंचे पर ‘डिस्को’

pranav-singh

देहरादून। हमेशा अपने बयानों और दबंगई के चलते विवादों में रहने वाले कांग्रेस के दर्जा प्राप्त विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक बार सर्खियों में हैं। इस बार वह अपने डांस के लिए छाए हुए हैं।

एक होटल में किया डांस
रुड़की में एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में रुड़की से खानपुर विधायक तमंचे पर डांस करते दिखाई दिए। इस दौरान उनके दोनों हाथों में ‌रिवॉल्वर थी, जिसे लहराकर वह अपनी पत्नी के साथ खूब नाचे। कुंवर प्रणव सिंह हाथ में रिवॉल्वर लेकर गानों पर जमकर थिरके। इस दौरान मौके पर मौजूद लोग विधायक ‌जी के इस डांस का खूब आनंद उठा रहे थे। लेकिन वो इस बात से अंजान से थी जाने अनजाने में विधायक जी का यह डांस की अनहोनी का कारण भी बन सकता है।

कुंवर प्रणव ने दिया था भोज
यह कार्यक्रम खानपुर से कांग्रेस विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन द्वारा आयोजित किया गया था। इस डांस का वीडियो वायरल होने से दो दिन बाद मामले ने तूल पकड़ा है। इससे पहले उत्तराखंड खनिज विकास परिषद के अध्यक्ष एवं खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के बेटे कुंवर दिव्य प्रताप सिंह के लिए आयोजित सम्मान समारोह गोलियां की धांय-धांय से गूंज उठा था।

Pranav

जोश में किए कई फायर
खुद चैंपियन ने भी जोश में आकर कई फायर किए थे। उनके समर्थक भी पीछे नहीं रहे। जिससे समारोह काफी देर तक गोलियों की आवाजों से गूंजता रहा। फिनलैंड में संपन्न हुई 12 बोर डबल ट्रैप चैंपियनशिप में पदक जीतकर चैंपियन के बेटे कुंवर दिव्य प्रताप लौटे थे। कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन लंढौरा रियासत के राजकुमार हैं। और फिलहाल उत्तराखंड सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button