भाजपा मुख्यालय के सामने कांग्रेस का प्रदर्शन, कहा- सोयी हुई मोदी सरकार को जगाना है उद्देश्य

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के नेता अनिल चौधरी ने प्रदर्शनकारियों को संबंधित करते हुए कहा “आज भाजपा मुख्यालय पर आने का उद्देश्य सोयी हुई मोदी सरकार को जगाने का है।

नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने किसानों के आंदोलन के समर्थन में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया और कहा कि भाजपा सरकार को समझ लेना चाहिए कि जनता ने उसे पूंजीपतियों की मदद को नहीं बल्कि गरीबों की सहायता के लिए सत्ता सौंपी है।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के नेता अनिल चौधरी ने प्रदर्शनकारियों को संबंधित करते हुए कहा “आज भाजपा मुख्यालय पर आने का उद्देश्य सोयी हुई मोदी सरकार को जगाने का है। भाजपा नींद से जागे और पूंजीपतियों की जगह किसानों का साथ दे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता देश की जनता ने सौंपी है, पूंजीपतियों ने नहीं।”

उन्होंने कहा कि 18-19 दिनों से दिल्ली की सीमाओं पर किसान अपने परिवारों, बच्चों से साथ डटे हैं। उनकी मांग क्या है पूरा देश सुन रहा है। देश का एक एक नागरिक उनकी आवाज सुन रहा है लेकिन अफसोस इस बात का है कि देश के प्रधानमंत्री उनकी बात नहीं सुन रहा है।

चौधरी ने कहा ‘’किसान की आवाज उठाने से हमें कोई नहीं रोक सकता। किसान का बेटा हूँ, किसानों की लड़ाई हर कीमत पर लड़ूंगा। ये देश के अन्नदाताओं की आवाज है मोदी जी, इसको सुनिए। अन्नदाताओं की आवाज को अनसुना कर भी आप अन्नदाताओं की आवाज दबा नहीं पाएंगे।”

यह भी पढ़े:

 

Related Articles

Back to top button