बीजेपी ने राहुल पर साधा निशाना, कहा कांग्रेस अध्यक्ष को बस चीन पर भरोसा

0

नई दिल्लीः बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मुख्तार अब्बास नकवी के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है। गुरुवार को राहुल ने मोदी सरकार पर नोटबंदी और राफेल सौदे को लेकर कई आरोप लगाए थे।

प्रवक्ता संबित पात्रा ने शुक्रवार को राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको बस चीन पर भरोसा है। पात्रा ने कहा कि डोकलाम विवाद के समय राहुल ने रात के अंधेरे में परिवार सहित चीन के राजदूत से मिले थे।

भारत सरकार को विश्वास में नहीं लिया। पात्रा ने कहा कि पहले तो रणदीप सुरजेवाला ने मुलाकात की बात नकार दी लेकिन फिर कांग्रेस ने मान भी लिया कि हां, राहुल चीनी राजदूत से मिले थे।

उन्होंने आगे कहा कि अगर डोकलाम पर कुछ पूछना या जानना था तो भारतीय विदेश मंत्रालय से राहुल इसकी जानकारी ले सकते थे। जर्मनी जाकर भी राहुल भारत नहीं बल्कि चीन का ही गुणगान करते रहे। बता दें कि राहुल गाँधी शुक्रवार को कैलाश मानसरोवर यात्रा पर जा रहे हैं और उन्होंने चीन के रास्ते से ही यात्रा की शुरुआत की है।

दूसरी ओर राफेल सौदे पर राहुल गाँधी एक बार फिर ट्वीट किया। जिसमे उन्होंने आज फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा और राफेल को ‘विश्वव्यापी भ्रष्टाचार’ कहा है और कहा कि ‘आने वाले कुछ हफ्तों में राफेल कुछ बड़े बम गिराने वाला है।’ राहुल ने एक खबर साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘यह विश्वव्यापी भ्रष्टाचार है।

ये भी पढ़ें…..काठमांडू घोषणापत्र जारी होने के बाद समाप्त हुआ बिम्सटेक शिखर सम्मेलन

यह राफेल विमान वास्तव में दूर तक और तेज तक उड़ता है! यह आने वाले कुछ हफ्तों में कुछ बड़े बंकर भेदी बम भी गिराने वाला है।’ उन्होंने कहा, ‘मोदी जी कृपया अनिल अंबानी को बताएं कि फ्रांस में एक बड़ी समस्या है।’

loading...
शेयर करें