Twitter के ऑफिस के बाहर कांग्रेस का प्रदर्शन, गिरफ्तार हुए कई कार्यकर्ता

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का अकाउंट डिलीट करा दिया था, लेकिन बाद में उसे बहाल कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा बार-बार होगा, तो हम चुप नहीं बैठेंगे।

नई दिल्ली: भारतीय युवा कांग्रेस और भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (NSUI) ने आज Twitter  इंडिया के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट के अस्थाई निलंबन को लेकर किया गया। इस दौरान यूथ कांग्रेस नेता श्रीनिवासन ने आरोप लगाया कि टि्वटर इंडिया मोदी सरकार के द्वारा चलाया जा रहा है और उनके दबाव में काम कर रहा है।

Twitter ने किया था राहुल का अकाउंट डिलीट 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का अकाउंट डिलीट करा दिया था, लेकिन बाद में उसे बहाल कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा बार-बार होगा, तो हम चुप नहीं बैठेंगे। इसी बीच टि्वटर इंडिया ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर रहे कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि Twitter ने शुक्रवार को राहुल गांधी के उस ट्वीट को हटा दिया था, जिसमें दिल्ली के नाबालिग दुष्कर्म और हत्या पीड़िता के रिश्तेदारों की पहचान का खुलासा किया गया था। राहुल गांधी ने पीड़िता के परिजनों और स्थानीय लोगों से मुलाकात की थी। उन्होंने लड़की के माता-पिता के साथ तस्वीर ट्वीट की और पीड़ित परिवार के लिए न्याय की मांग की थी।

यह भी पढ़ें: जंतर मंतर पर प्रदर्शनकारियों ने लगाए आपत्तिजनक नारे, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

Related Articles