भाजपा की तरह कांग्रेस का दिल भी छोटा : अखिलेश यादव

0

मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी में कोई फर्क नहीं है. हमनें कांग्रेस से गठबंधन करने को कहा मगर उन्होनें इनकार कर दिया. वहीँ इन चुनावों पर देश भर की नजरें बनी हुई हैं.

बिहार : कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा-गंडक संगम पर लाखों श्रद्धालु लगा रहे डुबकी

बीते गुरुवार को मध्य प्रदेश के गुढ़ विधान सभा क्षेत्र में अखिलेश सपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोहित करने पहुंचे थे. अखिलेश ने इस सभा में कहा कि भाजपा भी अब कांग्रेस के रास्ते पर ही चल रही है इसी कारण किसान बदहाल हैं.

“टूटे से फिर ना जुड़े, जुड़े गाँठ पड़ जाए”, जानें तेजप्रताप के इस ट्वीट के क्या हैं मायनें ?

अखिलेश ने कहा कि उन्हें लगता था कि कांग्रेस का दिल बड़ा है मगर अब सबकुछ साफ़ हो गया है कि कांग्रेस का दिल भी भाजपा की तरह छोटा ही है. वहीँ अखिलेश ने यह भी कहा कि देश के सामने आज लोकतंत्र पर ख़तरा है जिसे भाजपा कहते हैं.

अखिलेश यादव

इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि इन चुनावों के बाद देश के चुनाव होने हैं. जिसके लिए मौजूदा पीएम को उत्तर प्रदेश आना ही होगा. इस बार समाजवादी लोग मिलकर तय करेंगे कि कौन प्रधानमंत्री बनेगा?

2019 में महंगी हो जाएंगी BMW की कारें, जानें कारण

अखिलेश ने आगे कहा कि भाजपा विधवा पेंशन देने की बात कहती है. हम पेंशन दे रहे थे जिसे भाजपा ने रोक दिया. हम गरीब माताओं को 2 हजार रुपये प्रतिमाह पेंशन देंगे. भाजपा ने उत्तर प्रदेश में लैपटाप और डेटा बांटने का वादा किया जो आज तक पूरा नहीं हो सका है. अब भाजपा ने मध्य प्रदेश में स्कूटी देने की बात कही है तो मैं उनसे पूछना चाहता हूँ कि उसमें पेट्रोल डलवाने का पैसा कौन देगा.

पाकिस्तान में चीन के दूतावास पर आतंकी हमला , 2 पुलिसकर्मियों की मौत

अखिलेश ने कहा कि परिवर्तन वोट के जरिये ही होगा क्योंकि भाजपा सरकार वोट से ही आई है. बस मतदाता मौके का इंतज़ार कर रहे हैं.

loading...
शेयर करें