कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी को बीच बाज़ार में गोली मारकर हत्या

हरियाणा के कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी पर भरे बाजार में गोलियों से हत्या कर दी गई। यह घटना दिल्ली के पास फरीदाबाद की है इस घटना से पुरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

यह घटना सुबह 9.05 बजे की है जब विकास रोज की तरह जिम करने पहुंचे। जैसे ही विकास अपनी कार से उतरे और पानी की बोतल हाथ में ली वैसे ही कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। गोलियां दो हमलावरों ने चलाई। एक ने चालक की तरफ से तो दूसरे ने दूसरी तरफ से। चालक विकास खुद थे और उनके साथ कोई नहीं था, इसलिए उनकी गर्दन, छाती पर सीधे गोली लगी। उन पर कुल 10-12 राउंड फायरिंग की गई।
दूसरी तरफ कार के शीशों में चार गोलियां लगी हैं। हमलावर सफेद रंग की कार में आए थे। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में हमलावर दिखाई दे रहे हैं। पृथला गांव के नवीन सिंह गंभीर घायलावस्था में विकास को पास में स्थित सर्वोदय अस्पताल ले गए।


जहां डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया। विकास का शव पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेजा गया है। डीएसपी जयवीर राठी ने विकास चौधरी पर हुए हमले के बारे में बताया कि गर्दन में लगी गोली के बाद संभवतया विकास की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Related Articles