कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को रेप की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। कांग्रेस की राष्ट्रिय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की 10 साल की बेटी से रेप करने की धमकी पर मुंबई पुलिस ने बड़ी कार्यवाई करते आरोपी को अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया हैं।

कांग्रेस

इस वजह से दी थी धमकी
आरोपी ने प्रियंका चतुर्वेदी को मिली इस धमकी की वजह मंदसौर मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी संदेश बताया। आरोपी ने प्रियंका चतुर्वेदी की 10 वर्षीय बेटी को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। इस पर प्रियंका ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं इस मुद्दे पर बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग शुरू हो गई है।

बीजेपी-कांग्रेस में जुबानी जंग छिड़ी
कांग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी ने कहा कि सुषमा को बीजेपी के राक्षस (ट्रोल) ही निशाना बना रहे हैं। वहीं सत्तारुढ पार्टी प्रवक्ता नलिन कोहली ने चतुर्वेदी को इस मुद्दे को राजनीतिक रंग नहीं देने, बल्कि कानूनी उपाय करने की नसीहत दी थी। कोहली ने इस धमकी की निंदा करते हुए सभ्य समाज में इसे खौफनाक बताया था।

धमकी वाला ट्वीट हटाया
प्रियंका चतुर्वेदी ने पहले इस ट्वीट को मुंबई पुलिस को टैग किया था। जिसके बाद उन्होंने इस ट्वीट को हटा दिया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि, ‘भगवान के नाम से ट्विटर हैंडल चलाकर पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो, फिर मेरी बेटी के बारे में गंदी टिप्पणी करते हो। कुछ तो शर्म करो। भगवान राम तुम जैसे नीच सोच वाले व्यक्ति को सबक सिखाएंगे।’

Related Articles