कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप

राज्य में गहलोत सरकार को गिराने को लेकर एक बार फिर मुद्दा गर्माने लगा है। इसी को लेकर शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि BJP के नेता पूरी तरह बौखला गए हैं।

जयपुर: राजस्थान में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर राज्य की कांग्रेस सरकार को गिराने के लिए षड़यंत्र रचने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अब उसका कोई षड़यंत्र सफल होने वाला नहीं हैं और सरकार पूरी पांच साल चलेगी।

राज्य में गहलोत सरकार को गिराने को लेकर एक बार फिर मुद्दा गर्माने लगा है। इसी को लेकर शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि BJP के नेता पूरी तरह बौखला गए हैं। उनके नेता अमित शाह पूछ रहे हैं कि सरकार गिराने के लिए दिया गया धन कहां गया। मंत्री डोटासरा ने दावा किया कि उनके पास और भी तथ्य हैं। जिनसे साबित होता है कि सरकार गिराने का षड़यंत्र किया गया था।

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या लोकतांत्रिक तरीके से चुनी हुई कांग्रेस सरकार को गिराने का षड़यंत्र नहीं किया गया। क्या राज्यपाल को विधानसभा-सत्र बुलाने से नहीं रोका गया। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा ने जो यह षड़यंत्र किया, उसे पूरे देश ने देखा। पैसे का षड़यंत्र चला और विधायकों को खरीदने की कोशिश हुई, लेकिन कांग्रेस विधायकों की बहादुरी से उनके कुप्रयास सफल नहीं हो सके।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता यह कहने से बाज आए कि सरकार गिरा देंगे। उन्होंने दावा कि हमारे सभी 123 विधायक एक हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार गिराने के सपने देख रही भाजपा से वह कहना चाहेंगे कि प्रदेश में जनता द्वारा चुनी हुई सरकार डंके की चोट पर पांच साल पूरे करेगी।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव गिरफ्तार, गाड़ियों को किया गया जब्त 

Related Articles

Back to top button