कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने किया बड़ा दावा, कहा- ‘पंचायत चुनाव में कांग्रेस की होगी जीत’

सीकर: राजस्थान में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा पंचायत चुनाव में भारी मतों से जीत का दावा किया है। उनका दावा है कि BJP विपक्ष के रूप में सही भूमिका नहीं निभा पा रही है। जिसके कारण उसे भारी मतों से हार का सामना करना पड़ेगा।

पंचायत चुनाव के चौथे और अंतिम चरण में मतदान केन्द्र पर अपना मत डालने के बाद प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के पिछले दो साल के शासन में वैश्विक महामारी कोरोना और अन्य क्षेत्र में अच्छा काम किया हैं। जिससे जनता खुश हैं और इन चुनावों में कांग्रस भारी मतों से विजयी होगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा अपनी विपक्ष की भूमिका नहीं निभा पा रही है और केन्द्र सरकार जो तीन काले कानून लेकर आई है। उससे किसान परेशान है। किसान ढगे से महसूस कर रहे हैं कि जिस केन्द्र सरकार ने किसानों की आमदनी दोगुनी करने और लागत का 50 प्रतिशत मुनाफा देने की बात की थी वह आज किसानों की उपज पर डाका डालना और बड़े उद्योगपतियों का कब्जा कराना चाहती है।

उन्होंने कहा कि इस कारण लोगों में आक्रोश भी है और पंचायत राज के माध्यम से लोगों को राज्य सरकार की योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा लाभ मिल सके। इसलिए लोग कड़ी से कड़ी जोड़ रहे हैं और प्रदेश में इन चुनावों में कांग्रेस का परचम लहरायेगा।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे तेलंगाना के पूर्व मंत्री कामतम राम रेड्डी, CM समेत कई नेताओं ने जताया शोक

Related Articles

Back to top button