कांग्रेस 9 अक्टूबर को वाराणसी से प्रियंका की रैली के साथ UP अभियान की करेगी शुरुआत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए 9 अक्टूबर को पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ वाराणसी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के लिए अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करने की उम्मीद है। वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा ने पुष्टि की कि रैली की तैयारी शुरू हो गई है और कहा कि यह कार्यक्रम राज्य भर के लोगों को बदलाव का संदेश देने के लिए आयोजित किया जा रहा था।

कांग्रेस ने 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए युवा उम्मीदवारों पर दांव लगाने का भी फैसला किया है और सूत्रों ने कहा कि पार्टी अपने 60 प्रतिशत टिकट 30 से 40 वर्ष की आयु के लोगों को दे सकती है। बताया जाता है कि 5 दिवसीय दौरे पर लखनऊ में मौजूद प्रियंका ने इसके लिए अपनी सहमति दे दी है। कांग्रेस संभावित उम्मीदवारों से 10 अक्टूबर तक आवेदन आमंत्रित कर रही है।

हालांकि, पार्टी के दिग्गजों का मानना ​​है कि कांग्रेस को UP में अपने पुनरुद्धार के लिए किसी फॉर्मूले की जरूरत नहीं है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, “पार्टी अभी भी चीजों को सकारात्मक और स्पष्ट परिप्रेक्ष्य में रखने के लिए संघर्ष कर रही है। इस फॉर्मूले को केरल के विपरीत उच्च जाति और धर्म के प्रति संवेदनशील UP में कई खरीदार नहीं मिल सकते हैं, जहां विकास और उम्मीदवारों को पारंपरिक कारकों पर विचार किया जाता है।”

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी एक दिवसीय केरल दौरे पर, विकास परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles