प्रियंका गांधी के नेतृत्व में 2022 में कांग्रेस सत्ता में आएगी: अजय कुमार लल्लू

मुजफ्फरनगर: संगठन सृजन अभियान के अंतर्गत कार्यकर्ताओं की बैठक लेने सहारनपुर (Saharanpur) जाते समय मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के एक रिसोर्ट पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) का कांग्रेस नेताओं ने स्वागत किया। कांग्रेस नेताओं ने ढोल-नगाड़े बजवाकर और फूल-मालाएं पहनाकर प्रदेश अध्यक्ष का अभिनंदन किया।

‘फरवरी में न्याय पंचायतों के गठन की प्रक्रिया हो जाएगी पूर्ण’

मीडिया से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने कहा कि संगठन सृजन अभियान के अंतर्गत सहारनपुर और मुजफ्फरनगर में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने आया हूं। प्रियंका गांधी के नेतृत्व में संगठन निर्माण की पूरी प्रक्रिया चल रही है। न्याय पंचायत और ग्राम सभा के गठन की प्रक्रिया चल रही है। फरवरी में सभी न्याय पंचायतों के गठन की प्रक्रिया पूर्ण कर ली जाएगी। संगठन के दम पर 2022 में प्रियंका गांधी के नेतृत्व में प्रदेश में परचम लहराएंगे।

‘किसान आंदोलन का हल सरकार को निकालना है’

किसान आंदोलन पर बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि किसान आंदोलन का हल सरकार को निकालना है। सरकार वार्ता तो कर रही है, लेकिन केवल तारीख पर तारीख दे रही है। सरकार आंदोलन को समाप्त करना चाहती है। कल एक पत्रकार जो लगातार पूरे घटनाक्रम को दिखा रहा था, उसे गायब कर दिया गया। ऐसा हमने सोशल मीडिया पर देखा। जिस तरह की स्थिति है, लोकतंत्र और संविधान खतरे में है। अगर इन कृषि कानूनों को किसान नहीं चाहता, तो सरकार क्यों जबरन इन कानूनों को लागू कर रही है।

‘किसानों की आवाज बनेगी कांग्रेस’

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी शांति से आंदोलन करने वाले किसानों के साथ मुस्तैदी से खड़ी है और उनकी आवाज बनेगी। 18 तारीख से विधानसभा सत्र चलेगा। इस मुद्दे को मजबूती से उठाया जाएगा और सरकार को घेरा जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने कहा कि 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस गांव-गांव जा रही है, किसानों की आवाज बन रही है, नौजवानों की आवाज बन रही है और उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ सड़कों पर है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के नेतृत्व में हमें उम्मीद है, भरोसा है कि कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

यह भी पढ़ें: प्रदेश में चलेगा तीन दिवसीय पीएम किसान समाधान दिवस

Related Articles

Back to top button