जेटली के बयान पर आज भी कांग्रेस का संसद में हंगामा

0

lok-sabha_660_new_120413040347नई दिल्ली। संसद के शीतकालीन सत्र में आज भी कांग्रेस भारी हंगामा कर रही है। कांग्रेस ने आज वित्‍त मंत्री अरुण जेटली के उस बयान को निशाना बनाया जिसमें उन्‍होंने कहा था कि डीडीसीए मामले में एक बीजेपी सांसद के कहने पर सोनिया गांधी ने उन्‍हें फंसाने की साजिश की है। हंगामे  के चलते राज्‍यसभा की कार्यवाही को 12 बजे तक स्‍थगित कर दी गई।

इससे पहले सोनिया ने कांग्रेस नेताओं की एक बैठक में जेटली के आरोपों का जवाब देते हुए कहा था कि क्‍या हर चीज के लिए मैं ही दोषी हूं? सोनिया ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया।

कांग्रेस डीडीसीए मामले में सोनिया गांधी का नाम घसीटे जाने से नाराज है। पहले से ही पार्टी ने सोमवार को संसद में इस मुद्दे पर हंगामा खड़ा करने की योजना बनाई थी। बता दें कि कथित डीडीसीए घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी और बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद के आरोपों को झेल रहे वित्त मंत्री ने आजाद का नाम लिए बिना इससे पहले कहा था कि पार्टी का एक सांसद सोनिया गांधी से मिल गया है। दोनों में मुझे फिक्स करने को लेकर बात हुई है।

इससे पहले हंगामे के कारण शीतकालीन सत्र में अभी तक कोई जरूरी काम नहीं हो पाया। लम्‍बे समय से अटके पड़े जीएसटी बिल पर भी सरकार विपक्ष को मनाने में नाकाम रही है। अब इसे बजट सत्र तक के लिए ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। वहीं कांग्रेस को अब हंगामा करने के लिए एक नया मुद्दा मिल गया है।

loading...
शेयर करें