सरकारी फाइलें गायब होना शुरू हो गई हैं, कांग्रेस गुजरात में 100 सीटें जीत रही है

0

अहमदाबाद। गुजरात में आखिर चुनावी घमासान थमने का समय आ गया है। दूसरे और आखिरी चरण के मतदान खत्म होने में बस कुछ ही समय बाकी है। आज चुनावी शोर थम जाएगा। वहीं, सभी दिग्गज नेता अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मतदान किया और पार्टी के जीतने का दावा किया। वहीं, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी हार रही है। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक बता दिया कि कांग्रेस कितनी सीटें जीत रही है।

हार्दिक पटेल ने किया दावा, कांग्रेस इनती सीटें जीतेगी

हार्दिक पटेल ने कहा कि भाजपा को गुजरात विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा और कांग्रेस को 182 सदस्यों वाली सदन में करीब 100 सीटें मिलने की संभावना है। उन्होंने अहमदाबाद जिले के विरमगाम में वोट डालने के बाद संवाददाताओं से कहा, सरकारी सचिवालय से सरकारी फाइलें गायब होना शुरू हो गई हैं। पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को केवल 70 सीटें ही मिलने की संभावना है।

भाजपा ने पहले ही हार मान ली है

उन्होंने कहा, भाजपा ने पहले ही हार मान ली है। यही कारण है कि सरकार के आधे लोग चुनाव से जुड़े कार्यो में जुटे हैं। पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता ने सभी योग्य मतदाताओं से अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, गुजरात में मौजूद घमंडी सरकार को बाहर फेंकने के लिए लोगों को वोट डालना चाहिए। राज्य विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 14 जिले की 93 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है। इस चरण में 2 करोड़ से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर 851 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे।

loading...
शेयर करें