त्योहारों पर बढ़ती मंहगाई के विरोध में झांसी में कांग्रेसियों का प्रदर्शन

प्रदर्शन के दौरान शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ने कहा कि देश की जनता महंगाई की मार से हाहाकार कर रही है कोरोना की वजह से आम आदमी की आर्थिक स्थिति पहले से ही कमजोर है

झांसी: त्योहारों के समय बढ़ती मंहगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के झांसी में प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री से इस पर नियंत्रण के लिए प्रभावी कदम उठाने की मांग की.

कांग्रेस के नेताओं, महिला नेताओं और कार्यकर्ता आज जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस के तत्वाधान में जिला अध्यक्ष महिला कांग्रेस सरला सिंह भदोरिया एवं शहर अध्यक्ष महिला कांग्रेस शमशाद बेगम के संयुक्त नेतृत्व में शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ के मुख्य आतिथ्य में मंहगाई के खिलाफ जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन दिया गया.

कांग्रेस ने कसा भाजपा पर तंज

प्रदर्शन के दौरान शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ने कहा कि देश की जनता महंगाई की मार से हाहाकार कर रही है कोरोना की वजह से आम आदमी की आर्थिक स्थिति पहले से ही कमजोर है और सब्जी से लेकर गैस सिलेंडर तक के दाम सातवें आसमान पर पहुंच चुके हैं. आलू आज 50 से 60 रूपये किलो बिक रहा है और यही हाल प्याज का है गैस सिलेंडर के दाम आज सरकार ने बढ़ा दिए हैं. महंगाई के कारण आम आदमी का त्योहार मनाने का उत्साह खत्म हो गया है.

जिला अध्यक्ष महिला ने कहा कि भाजपा की सरकार अच्छे दिन दिखाने की बात कहकर सत्ता में आई और मंहगाई को डायन बताकर लोगों को विश्वास दिलाया था कि महंगाई कम होगी लेकिन आज मंहगाई चरम सीमा पर है. दाल, तेल ,आलू और प्याज जैसी रोजमर्रा की सभी वस्तुओं की कीमत आसमान छू रही है. हम मुख्यमंत्री जी से आग्रह करते हैं कि वह मूकदर्शक बने तमाशा ना देखें बल्कि मंहगाई पर नियंत्रण करने के लिए कारगर कदम उठाएं.

महिला शहर अध्यक्ष ने कहा कि गरीब को घर चलाने में मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है बढ़ती हुई महंगाई ने गरीब आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है. इस दौरान जितेंद्र भदोरिया, शहनाज हुसैन, हर्ष उदय एडवोकेट, शमीमा बानो, आशिया सिद्दीकी, रोज मैरी, सीमा शर्मा, कुसुम यादव, सबा हसन, साकरा बेगम,निषाद अंजुम, इंद्र नीरज नसरीन फातमा शिखा रायकवार राबिया नाजरा, अनु धानुक, कल्याणी, राजेश रानी अमीरो, राजकुमार, सचिन श्रीवास, अभिषेक दिक्षित, हैदर अली और आदि भी उपस्थित रहे.

यह भी पढ़े: मेरठ में ट्रांसपोर्टर के बेटे का अपहरण, 50 लाख की मांगी रकम

Related Articles

Back to top button