धान क्रय रोकने से कांग्रेस का किसान विरोधी चेहरा बेनकाबः दीपक प्रकाश

प्रकाश ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी का किसान विरोधी चेहरा एक बार फिर बेनकाब हुआ है। ट्रैक्टर रैली निकालकर किसानों की बात करने वाले फर्जी किसानों की नीयत झलक गई है

रांची: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने राज्य में सरकार की ओर से धान क्रय पर रोक लगाने के निर्णय का विरोध किया है।

प्रकाश ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी का किसान विरोधी चेहरा एक बार फिर बेनकाब हुआ है। ट्रैक्टर रैली निकालकर किसानों की बात करने वाले फर्जी किसानों की नीयत झलक गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं वित्तमंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव का निर्णय राज्य के किसानों के साथ एक बड़ा धोखा है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ कोरोना संकट के बीच कड़ी मेहनत से हेमंत सोरेन सरकार में महंगे खाद बीज खरीदकर किसानों ने बम्पर उत्पादन किया है। प्रकृति ने भी इस वर्ष किसानों को पूरी मदद की है लेकिन राज्य सरकार इनकी कमर तोड़ने को तैयार है। एक तरफ हेमंन्त सरकार बोनस के साथ धान खरीद की बात करती है वही खरीद पर अचानक रोक भी लगाती है। सरकार का निर्णय लोक कल्याणकारी होना चाहिये न कि हानि लाभ की दृष्टि से। उन्होंने कहा कि यदि अविलंब यह निर्णय वापस नही होता है तो भाजपा पूरे प्रदेश में सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी।

यह भी पढ़े: पीएम मोदी और अमित शाह ने देश की आंतरिक स्थिति पर किया विचार मंथन

Related Articles

Back to top button