21 दिसंबर को UP के इस जिले में कांग्रेस का महिला सम्मेलन, प्रियंका गांधी भी कर सकती हैं शिरकत

PM के दौरे से पहले कांग्रेस का बड़ा सम्मेलन

कानपुर में PM मोदी के कार्यक्रम के सप्ताह भर पहले 21 दिसंबर को कांग्रेस एक बड़ा महिला सम्मेलन आयोजित करेगी. जिसमे सभी वर्गों की महिलाएं भाग लेंगी. कार्यक्रम के सचिन पायलट सहित क़ई बड़े पार्टी नेता भाग लेंगे. इस कार्यक्रम में प्रियंका गांधी के भी शामिल होने की बात कही जा रही है. इस आयोजन के साथ कांग्रेस महानगर में चुनावी बिगुल फूंकने जा रही है. इस कार्यक्रम के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का कार्य भी करेगी. पार्टी के सभी नेताओं को महिला सम्मेलन सफल करने को लेकर जिम्मेदारी सौंप दी गयी है.

दावेदारों को सौंपी गई जिम्मेदारी

कानपुर जिले की सभी 10 विधानसभा के दावेदारों को महिलायें लाने का जिम्मा सौंपा गया है. महानगर कज सभी 10 विधानसभा सीटों पर लगभग 60 से अधिक दावेदार है. इनको अपनी विधानसभा सीटों से समाज के सभी वर्गों की महिलाओं के लाने की जिम्मेदारी दी गयी है.

सभी वर्गों की महिलाएं होंगी शामिल

महिला सम्मेलन सफल करने के लिए पार्टी के तीनों जिलाध्यक्षों ने क़ई दौर की मीटिंग कर ली है. पार्टी के पदाधिकारियों को सभी वार्ड से समाज के सभी वर्गों की महिलाओं को लाने की जिम्मेदारी दी गयी है. कांग्रेस के महिला सम्मेलन में डाक्टर, समाजसेवी, वकील और नौकरी पेशा वाली महिलाओं को शामिल किया जायेगा.

 

यह भी पढ़ें- पत्रकारों पर बिफरे मोदी के मंत्री अजय मिश्रा टेनी, जानिए क्या कुछ कह डाला

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles