UP चुनाव को लेकर कांग्रेस का प्लान, कल करेगी शक्ति प्रदर्शन

राहुल और प्रियंका गांधी कल अमेठी में पदयात्रा करेंगे

UP चुनाव को लेकर सभी दल मंथन कर रहे है. ऐसे में कांग्रेस भी कहीं से पीछे नहीं रहना चाहती है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी 18 दिसंबर को अमेठी दौरे पर रहेंगे. यहा कांग्रेस जगदीशपुर से हारीमऊ गांव तक छह किलोमीटर की पदयात्रा करेगी. बता दें लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद राहुल और प्रियंका सड़क मार्ग से अमेठी जाएंगे.

करीब 6 किलोमीटर तक कांग्रेस की पदयात्रा

राहुल और प्रियंका गाधी यहां आरक्षित विधानसभा सीट जगदीशपुर के रामलीला मैदान से हारीमऊ गांव तक मोदी सरकार की नीतियों के विरोध में आयोजित करीब छह किलोमीटर की पदयात्रा में हिस्सा लेंगे. पदयात्रा के समापन स्थल हारीमऊ में सभा को भी संबोधित करेंगे.

कांग्रेस का दिखेगा शक्ति प्रदर्शन

राहुल और प्रियंका की पदयात्रा को सफल बनाने के लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है. लंबे अर्से बाद अमेठी आ रहे राहुल के स्वागत के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. राहुल और प्रियंका के स्वागत में जगह-जगह स्वागत द्वार बनाए गए हैं.

 

यह भी पढ़ें- राजधानी लखनऊ में अमित शाह ने चलाए ‘जुबानी तीर’, विपक्ष की जमकर लगाई क्लास

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles