हेमंत सोरेन को बदनाम करने की साजिश सफल नहीं होगी: कांग्रेस

पार्टी प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे कहा कि राज्य की गठबंधन सरकार के मुखिया को एक ऐसे मुद्दे पर सोशल मीडिया के माध्यम से बदनाम करने की साजिश रची जा रही है जिसकी कोई हकीकत नहीं है।

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के इशारे पर राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को बदनाम करने की नई साजिश की गयी है।

पार्टी प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे कहा कि राज्य की गठबंधन सरकार के मुखिया को एक ऐसे मुद्दे पर सोशल मीडिया के माध्यम से बदनाम करने की साजिश रची जा रही है जिसकी कोई हकीकत नहीं है। उन्होंने कहा कि झारखंड विकास मोर्चा नेताओं- कार्यकर्ताओं के साथ दगाबाजी कर भाजपा में शामिल हुए बाबूलाल मरांडी को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से त्यागपत्र मांगने के पहले अपने ऊपर लगे कई गंभीर आरोपों की निष्पक्षता से जांच कराने की मांग करनी चाहिए।

दूबे ने कहा कि हेमन्त सोरेन जनता के चुने हुए प्रतिनिधि हैं और सार्वजनिक जीवन में कुछ फैसले जनता के ऊपर ही छोड़ देना चाहिए। संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग और उसके माध्यम से सरकार को अस्थिर करने की भाजपा साजिश को देश भली भांति समझ चुका है। राज्य की जनता हेमन्त सरकार पर बुरी नजर डालने वालों की ईंट से ईंट बजा देगी।

यह भी पढ़े: फिल्मी अंदाज में करने आए थे अगवा, पुलिस ने उनके मनसूबे को किया नाकाम

यह भी पढ़े: हार की निराशा को शब्दों में बयां करना मुश्किल: विराट कोहली

Related Articles

Back to top button