प्रेमिका के पति को रास्ते से हटाने की रची साजिश, पति ने युवक को उतारा मौत के घाट

जांच के दौरान पता चला कि पति के कहने पर महिला ने रंजू शर्मा को हत्या की रात करीब दस बजे कॉल करके बुलाया था. कॉल आते ही रंजू प्रेमिका से मिलने के लिए भाग खड़ा हुआ.

पटना: पुलिस ने 30 सितंबर को फतुहा के सुल्तानपुर गांव से लापता युवक के मामले का खुलासा कर दिया है्. युवक का गांव की एक शादीशुदा महिला के साथ चक्कर चल रहा था. जिसके चलते वह महिला के पति को रास्ते से हटाने साजिश रच रहा था. इस की खबर महिला के पति को चल गई और उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने महिला के साथ उसके पति और दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में रानी देवी, उसका पति विश्वनाथ राम और आरोपी दोस्त राजबली पासवान हैं.

युवक का नाम रंजू शर्मा है जो की 30 सितंबर से लापता था. परिजनों ने थाने पहुंच कर गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. लेकिन कुछ दिन पहले ही पुलिस को गांव के पास एक खेत में कंकाल और कपड़े मिले तो उनके होश उड़ गए. पुलिस ने छानबीन के दौरान रंजू शर्मा की कॉल डिटेल निकलवाई तो पूरा सच सामने आ गया.

कंकाल और कपड़े देख उड़े होश

जांच के दौरान पता चला कि पति के कहने पर महिला ने रंजू शर्मा को हत्या की रात करीब दस बजे कॉल करके बुलाया था. कॉल आते ही रंजू प्रेमिका से मिलने के लिए भाग खड़ा हुआ. लेकिन रास्ते में आरोपी दोस्त ने गुटखे में जहरीला पदार्थ मिलाकर उसे खिला दिया. जैसे ही रंजू पर जहर का असर होने लगा. जिसके बाद महिला के पति और दोस्त ने उसका गला घोंट का मार दिया. और फिर बाद में उसके शव को धान के खेत में फेंक दिया.

आरोपी को गिरफ्तार

थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि रंजू का संबंध गांव की ही रानी देवी से था. इसकी खबर  जैसे ही महिला के पति को लगी उसने रंजू की हत्या कर दिया. पहले गुटखे में जहर देकर उसे बेहोश किया. और बाद में गला घोंटकर हत्या कर दी गई. उसके बाद शव को खेत में फेंक दिया.

यह भी पढ़े: नाइजीरिया में नहीं खत्म हुई अशांति, 51 आम नागरिकों और 18 सुरक्षाकर्मियों की मौत

Related Articles