तबरेज राणा पर गोली चलने के षड्यंत्र का खुलासा, मुनव्वर राना ने कहीं ये बात

मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राणा पर गोली चलने के षड्यंत्र के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है, मुनव्वर राना बोले- मैं मर जाऊंगा

लखनऊ: मशहूर शायर मुनव्वर राना (Munawwar Rana) के बेटे तबरेज राणा (Tabrez Rana) पर गोली चलने के षड्यंत्र के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने दावा किया है कि मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राणा ने खुद पर गोली चलवाने की साजिश रची थी। इस मामले में पुलिस ने कारतूस के साथ 4 आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस को तबरेज राणा की तलाश है।पुलिस का कहना है कि तबरेज ने खुद पर गोली चलवाकर अपने चाचा को फंसाने की पूरी साजिश रची थी।

पुलिस की छापेमारी के बाद मुनव्वर राना ने एक वीडियो जारी हुआ जिसमें मुनव्वर राना ने पुलिस की जांच पर कहा बिकरू कांड बनाने की कोशिश चल रही है इस हालात में मैं मर जाऊंगा। इसके लिए पुलिस वाले ही जिम्मेदार है। पुलिस ने ना मीडिया को आने दिया, पूरे घर में इधर-उधर, पूरे रास्ते में गुंडागर्दी किया। ना वकीलों को आने दिया। मुन्नवर राना का पुलिस पर आरोप है कि छापा डालते वक्त महिलाओं और उनसे अभद्रता की गई। सभी के मोबाइल पुलिस ने छीन लिए थे। पुलिस खुलेआम गुंडागर्दी कर रही थी।

मुनव्वर राना UP के रायबरेली के रहने वाले हैं और वो पिछले कईं सालों से अपने परिवार के साथ लखनऊ में रह रहे हैं। बेटा तबरेज राना भी उनके साथ ही लखनऊ में रहता है।

यह भी पढ़ेWhatsapp जल्द ही इमेज और वीडियो के लिए ‘View Once’ फीचर कर सकता है लॉन्च

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles