सिपाही निकला महिला होमगार्ड का कातिल

archana-1450775161लखनऊ। 5 स्‍टार होटल के सेल्स एग्जीक्यूटिव नमन वर्मा की हत्या की जांच टीम में शामिल लखनऊ की महिला होमगार्ड की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई थी। पुलिस का दावा मुरादाबाद पुलिस लाइन में तैनात प्रदीप कुमार ने की थी हत्या। पुलिस ने हत्यारे को दबोचा। पुलिस ने महिला होमगार्ड की स्कूटी को चारबाग स्टैंड से बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने महिला होमगार्ड की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की थी जिससे अभी पूछतांछ की जा रही है।

महिला की डंडों से पीटकर हत्या की गई है। हामगार्ड का शव हापुड़ में मुरादाबाद हाईवे पर कुंए में मिला। लुधियाना में दबिश की बात कहकर निकली थी। उसकी पहचान बरामद हुए एटीएम कार्ड से हुई। होमगार्ड अर्चना विभूतिखंड थाना क्षेत्र की रहने वाली थी।

कुंए में मिली लाश

शनिवार को हापुड़ के सिंभावली क्षेत्र स्थित नयाबांस गांव निवासी किसान इरफान ने गन्ने के खेत में स्थित एक कुएं में महिला की लाश उतराती देखी गयी थी। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी। कुएं के पास ही एक जैकेट मिली, जिसमें आईडीबीआई बैंक का एटीएम कार्ड और लखनऊ से मुरादाबाद का 16 दिसंबर का रेल टिकट व एक हजार रुपए थे। पुलिस ने महिला की एटीएम कार्ड के जरिए महिला की शिनाख्त लखनऊ के विभूतिखंड थानाक्षेत्र के विजयीपुर गांव की रहने वाली अर्चना रावत (30) के रूप में की थी।

पहले से रहा है संबंध

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उसने बताया कि पहले वह गोमतीनगर में तैनात था तब से उसके अर्चना से संबंध हो गए थे। आरोपी वर्तमान समय में मुरादाबाद पुलिस लाइन में तैनात था। उसने अर्चना को बुलाकर उसकी गन्ने के खेत में हत्या कर दी और पहचान छिपाने के लिए शव को कुएं में फेंक दिया।

20-1448030355-namanvermaक्‍या है नमन मर्डर केस

पिछले महिने रेनेसा होटल के एग्जीक्यूटिव अमन वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसका शव मधुरिमा रेस्टोरेंट के पास ओवर ब्रिज के नीचे पड़ा मिला था। सबसे दिलचस्प बात यह है कि दो गोलियां लगने के बाद भी पुलिस उसकी मौत का कारण एक्सीडेंट होना बता रही थी। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जब उसके जिस्म से दो गोलियां मिली और तब जाकर उसकी हत्या की पुष्टि हो पाई। इसी मामले की छानबीन करने गई गोमगार्ड अर्चना का अब मर्डर हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button