कॉन्स्टेबल (Constable) ने की गोली मारकर आत्महत्या

मध्यप्रदेश में प्रधान आरक्षक (Constable) ने कथित तौर पर गोली मारकर की आत्महत्या

बडवानी: मध्यप्रदेश के धार जिले के कुक्षी थाना क्षेत्र के तहत निसरपुर पुलिस चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक (Constable) ने चौकी के माल खाने में कथित तौर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

थाना प्रभारी का बयान

कुक्षी के थाना प्रभारी कमल सिंह गहलोत ने बड़वानी के जिला अस्पताल परिसर में पत्रकारों को बताया कि आज सुबह 55 वर्षीय प्रधान आरक्षक राजकुमार रघुवंशी ने माल खाने में रखी राइफल से छाती के नीचे गोली मार ली। आवाज सुनकर वहां उपस्थित दो पुलिसकर्मियों ने उसे निसरपुर के सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे चिकित्सकों ने तत्काल बड़वानी के जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सुसाइड नोट

थाना प्रभारी ने बताया कि निसरपुर पुलिस चौकी के पीछे शासकीय क्वार्टर में अपने परिवार के साथ रहने वाले रघुवंशी ने नौकरी संबंधी किसी तनाव की चर्चा नहीं की थी और न ही उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि पारिवारिक तनाव के चलते इस तरह का कदम संभावित है। उन्होंने कहा कि घटना के कारण जांच के उपरांत ही स्पष्ट हो सकेंगे।

उन्होंने बताया कि निसरपुर में करीब 2 वर्षों से पदस्थ रघुवंशी मूलतः अशोकनगर क्षेत्र के निवासी थे। चौकी में आज उनके साथ उपस्थित दो पुलिसकर्मियों ने बताया कि रघुवंशी किसी भी प्रकार के तनाव में नहीं दिख रहे थे। घटना के बाद धार के एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने निसरपुर पुलिस चौकी का दौरा किया।

यह भी पढ़ेCorona update: केरल, महाराष्ट्र में बढ़े अधिक सक्रिय मामले

यह भी पढ़ेबिजली विभाग में बदमाशों ने बोला धावा, सुरक्षाकर्मियों को बंधक बनाकर किया ऐसा…

Related Articles