IPL
IPL

बेबी को गोद में लिए ट्रैफिफ कंट्रोल करती दिखी कॉन्स्टेबल तो Swara Bhasker ने यूं किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस Swara Bhasker सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। Swara ने एक ट्वीट किया है। ट्वीट में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसको देखने के बाद हर कोई आश्चर्य में है।

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस Swara Bhasker सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर प्रेरित करने वाले पोस्ट शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर Swara Bhasker ने ऐसा ही एक ट्वीट किया है। ट्वीट में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसको देखने के बाद हर कोई आश्चर्य में है।

दरअसल, Swara Bhasker ने चंडीगढ़ पुलिस कॉन्स्टेबल Priyanka का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बच्चे को गोद में लिए ट्रैफिक कंट्रोल कर रही हैं। स्वरा ने गगनदीप सिंग नाम के ट्विटर यूजर का एक वीडियो रीट्वीट किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे महिला पुलिस कॉन्स्टेबल Priyanka अपनी गोद में बेबी को लिए ट्रैफिक कंट्रोल कर रही हैं।

ट्विटर यूजर ने वीडियो को शेयर कर लिखा है,”चंडीगढ़ पुलिस कॉन्स्टेबल प्रियंका अपने बेबी को गोद में लिए ट्रैफिक कंट्रोल करती हुईं। वह सेक्टर 23-24 में तैनात हैं। उनके जज्बे को सलाम है।” स्वरा ने भी वीडियो को रीट्वीट करते हुए ताली बजाकर उनकी तारीफ की है। साथ ही उन्होंने एक इमोजी का इस्तेमाल करके अपनी ख़ुशी जाहिर की है।

यह भी पढ़ें :

बता दें कि स्वरा भास्कर को तनु वेड्स मनु, रांझणा, चिल्लर पार्टी, निल बट्टे सन्नाटा, प्रेम रतन धन पायोऔर वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग करते हुए देखा गया है। उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा हर फिल्म में मनवाया है। किरदार चाहे जो भी स्वरा उसे बखूबी निभाती हैं।

इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं Swara Bhasker

उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘जहां चार यार’ में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने तनु वेड्स मनु के मेकर्स के साथ हाथ मिलाया है। उन्होंने इस संबंध में एक पोस्ट भी फैन्स के बीच शेयर किया है. स्वरा भास्कर आखिरी बार फिल्म ‘रसभरी (Rasbhari) में नजर आई हैं.

Related Articles

Back to top button