जानकीपुरम में भव्य मंदिर का हो रहा निर्माण, गार्डन कॉलोनी ने बनाई अलग पहचान

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के रहने वाले जानकीपुरम इलाके के नाम से तो अवगत होंगे ही और यहां पर मंदिर तो अनेक बनाए हुए है, लेकिन जानकी नाम से कोई मंदिर नहीं था और अब इलाके का सबसे प्रसिद्ध महादेव का श्री जानकी विश्वनाथ मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। सावन का महीना तो चल ही रह है और इस शुभ अवसर पर महादेव के नए मंदिर का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है।

जानकीपुरम इलाके के जानकीपुरम गार्डन में महादेव जी का सबसे प्रसिद्ध मंदिर” श्री जानकी विश्वनाथ मंदिर” समस्त गार्डन वासियों द्वारा बनाया जा रहा है। एसएस ओझा ने कहा, रविवार को मंदिर की प्रथम छत डाली गई और इस मौके पर सभी गार्डन वासी एकत्रित हुए आज ये एकता और आपसी भाईचारे को दर्शाता है।

मंदिर निर्माण पर दीपक मिश्रा ने कहा

इस मौके पर पार्षद प्रतिनिधि दीपक मिश्रा ने कहा, आज श्री जानकी विश्वनाथ मंदिर के निर्माण कार्य के लिए सभी गार्डन वासियों को बधाई। ईश्वर से यही कामना करते है कि प्रभु हमारी इस एकता और भाईचारे को भविष्य में बनाए रखें वरिष्ठ सदस्यों के नेतृत्व में मंदिर का भव्य निर्माण हो सके आने वाली पीढ़ी भी हमारी इस एकता और भाईचारे से प्रेरणा ले सकें और हमारा गार्डन और खुशहाल रहे।

बीजेपी नेता ने दी बधाई

बीजेपी नेता व समाजसेवी सुशील सिंह ने भी जानकीपुरम गार्डन निवासियों को बधाई देते हुए कहा, जो सभी लोग जानकी विश्वनाथ मंदिर पर पधारें और जो किसी कारणवश नहीं आ सकता उन सभी लोगों को दिल से हार्दिक शुभकामनाएं आभार एवं धन्यवाद साथ ही हमारे बड़े भाई राम भवन मिश्र का भी मार्गदर्शन प्राप्त हुआ इसके लिए उनका कोटि-कोटि धन्यवाद एवं पार्षद प्रतिनिधि दीपक मिश्रा को भी आभार धन्यवाद प्रकट किया।

इस मौके पर सुशील सिंह, एसएस ओझा, दीपक मिश्रा, शिला मिश्रा, विजय सिंह, अजय सिंह, राकेश सिंह, राजेश चौहान, सभी समरानथ जानकीपुरम वासी उपस्थित रहे।

Related Articles